Logo

WATCH: अपना आपा खो बैठे किंग कोहली, सरेआम इस शख्स पर निकाला अपना गुस्सा

दिल्ली टेस्ट की पहली पारी में भारतीय बल्लेबाज कुछ खास नहीं कर पाए और 83.3 ओवर ही खेल सके. ऑलराउंडर अक्षर पटेल टॉप स्कोरर रहे जिन्होंने 115 गेंदों पर 9 चौके और 3 छक्के लगाते हुए 74 रन बनाए.

 | 
virat kohli

टीम इंडिया ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ बॉर्डर गावस्कर सीरीज का दूसरा टेस्ट मैच खेल रही है। इस मैच में टीम इंडिया ने ऑस्ट्रेलिया को पहली पारी में 263 रन पर रोकने के बाद 262 रन बनाए।

टीम इंडिया के बल्लेबाज कुछ खास प्रदर्शन नहीं कर पाए। घातक बल्लेबाज विराट कोहली भी विवादस्पद रूप से आउट हुए। दूसरे दिन के खेल के दौरान का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है जो विराट से ही जुड़ा है.

83.3 ओवर में ही सिमटी भारतीय पारी

दिल्ली टेस्ट की पहली पारी में भारतीय बल्लेबाज कुछ खास नहीं कर पाए और 83.3 ओवर ही खेल सके. ऑलराउंडर अक्षर पटेल टॉप स्कोरर रहे जिन्होंने 115 गेंदों पर 9 चौके और 3 छक्के लगाते हुए 74 रन बनाए.

पूर्व कप्तान विराट कोहली ने 84 गेंदों पर 4 चौके लगाते हुए 44 रनों का योगदान दिया. उन्हें मैथ्यू कुहनेमैन ने lbw आउट किया जिस पर विवाद भी हुआ.

रविचंद्रन अश्विन ने 71 गेंदों पर 37 जबकि कप्तान रोहित शर्मा ने 69 गेंदों पर 32 रन बनाए. ऑस्ट्रेलियाई स्पिनर नाथन लियोन ने टीम के लिए सबसे ज्यादा 5 विकेट झटके.

काफी गुस्से में थे विराट

विराट कोहली इस मुकाबले में विवादास्पद रूप से आउट हुए. वह अपने विकेट को लेकर काफी निराश थे. इस बीच सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें विराट अपनी टीम के हेड कोच राहुल द्रविड़ के साथ कुछ गंभीर बातचीत करते दिख रहे हैं.

तभी एक शख्स हाथ में कुछ खाने का पैकेट लेकर विराट को कुछ कहता है. विराट का मूड एकदम से बदल जाता है. वह हाथ पर हाथ मारते हैं और उस शख्स को कुछ इशारा करते हैं. सोशल मीडिया पर अब लोग अलग-अलग कयास लगा रहे हैं.

कोई बोला छोले भटूरे तो किसी ने जताया गुस्सा

सोशल मीडिया पर अब लोग तमाम तरह के कयास लगा रहे हैं. वह शख्स स्टाफ मेंबर लग रहा है. ड्रेसिंग रूम में आकर विराट कोहली को वह खाने के पैकेट से कुछ ऑफर करता है. इसे देखते ही विराट कोहली का मूड बदल जाता है.

कुछ यूजर्स कह रहे हैं कि उस पैकेट में छोले-भटूरे थे, जिन्हें देखकर विराट ने अंदर रखने का इशारा किया. वैसे भी विराट दिल्ली के छोले भटूरे को लेकर अपना प्यार पहले भी जता चुके हैं.

हालांकि कुछ लोगों का ये भी कहना है विराट कुछ गंभीर बात कर रहे थे और इस बीच स्टाफ मेंबर को उन्हें डांटा. सच क्या है, ये तो केवल विराट, द्रविड़ या वह स्टाफ मेंबर ही बता सकते हैं.

विराट ने लिया था DRS लेकिन लौटना पड़ा पवेलियन

टीम इंडिया के पूर्व कप्तान विराट कोहली ने दिल्ली में इस टेस्ट मैच की पहली पारी में 84 गेंदों पर 44 रन बनाए. कोहली शानदार लय में दिख रहे थे. वह बड़ी पारी की ओर बढ़ रहे थे, तभी कुहनेमैन ने उन्हें पवेलियन की राह दिखा दी.

मैदानी अंपायर ने विराट को lbw आउट करार दिया. भारत के इस पूर्व कप्तान ने मैदानी अंपायर के फैसले के खिलाफ डीआरएस (DRS) भी लिया, लेकिन टीवी रीप्ले में इस बात का कोई ठोस सबूत नहीं मिला कि गेंद पहले पैड पर लगी या बल्ले से.

आखिरकार मैदानी अंपायर का फैसला बरकरार रहा. दिल्ली वैसे भी विराट का घरेलू मैदान है. उन्होंने इसी मैदान पर टेस्ट क्रिकेट का दोहरा शतक भी जड़ा है.