Logo

Watch: मैच के चलते इस खिलाड़ी के साथ किसी ने भी नहीं मिलाया हाथ, रेप का लगा आरोप

सोशल मीडिया पर एक स्टार खिलाड़ी का वीडियो वायरल हो रहा है. इस वीडियो में विरोधी टीम के खिलाड़ी उनसे हाथ मिलाने से इनकार करते नजर आ रहे हैं.

 | 
sandeep

नेपाल के स्टार क्रिकेटर और पूर्व कप्तान संदीप लामिछाने पर नाबालिग से रेप के आरोप लगे थे. संदीप पर कैरेबियाई प्रीमियर लीग 2022 के दौरान एक नाबालिग लड़की से रेप का आरोप लगाए गए थे. जिसके बाद उन्हें गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया था. जेल से निकलने के बाद नेपाल क्रिकेट बोर्ड ने भी उनपर से बैन हटा दिया है. लेकिन इन सब के बीच उनके साथ एक ऐसी घटना घटी है जिसे देखकर हर कोई हैरान रह गया है.

LIVE मैच में इस खिलाड़ी की हो गई बेइज्जती

संदीप लामिछाने को नामीबिया और स्कॉटलैंड के खिलाफ खेली जा रही ट्राई सीरीज में नेपाल टीम के स्क्वॉड में शामिल किया गया है. स्कॉटलैंड के खिलाड़ियों ने नेपाल के खिलाफ शुक्रवार को कीर्तिपुर में तीन विकेट से हार के बाद संदीप लामिछाने से हाथ मिलाने से इनकार कर दिया. स्कॉटलैंड ने ऐसा संदीप लामिछाने  के खिलाफ विरोध करने के लिए किया. ऐसा माना जा रहा है कि लामिछाने को विरोध के बारे में पहले ही अवगत करा दिया गया था.

संदीप लामिछाने ने झटके 3 विकेट

दोनों टीमों के बीच खेल गए इस मैच में स्कॉटलैंड ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 274 रन बनाए थे. नेपाल ने इस लक्ष्य को 7 विकेट के नुकसान पर हासिल किया. संदीप लामिछाने ने जीत में 27 रन देकर 3 विकेट लिए. इससे पहले संदीप लामिछाने ने नामीबिया के खिलाफ मंगलवार के शुरुआती मैच में 66 रन देकर 3 विकेट लिए, जिससे दो विकेट से जीत मिली थी.


​​​​​​​​​​​​दिल्ली कैपिटल्स की टीम का बने थे हिस्सा

आपको बता दें कि अक्टूबर 2022 में लामिछाने ने फेसबुक पर लिखा था कि वह जांच के प्रत्येक चरण में पूरा सहयोग करेंगे और खुद को दोषमुक्त साबित करने के लिए कानूनी लड़ाई लड़ेंगे. इसके बाद उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया था.

इस मामले में अदालत ने अंतिम आदेश तक लामिछाने को देश से बाहर जाने के लिए प्रतिबंधित किया गया है. लेग स्पिनर लामिछाने नेपाल के सबसे हाई प्रोफाइल क्रिकेटर हैं. वह इंडियन प्रीमियर लीग में खेलने वाले नेपाल के पहले क्रिकेटर थे. उन्होंने 2018 में दिल्ली कैपिटल्स की ओर से डेब्यू किया था.