Logo

Meri Kahani : पति के सोने के बाद भाभी देवर दूसरे कमरे में बनाते थे संबंध, खुल गई आंख तो...

Meri Kahani : आजकल अपराध के मामलों की बढ़ती संख्या लगातार बढ़ती जा रही है। ताजा मामला कानपुर का है। इस मामले में पति के सोए रहने के दौरान पत्नी  अपने प्रेमी के साथ सोने चली गई लेकिन जब वह अचानक उठा तो उसने आपा खो दिया.
 | 
meri khani

Relationship with Bhabhi :  इसके बाद पहले प्रेमी की धारदार हथियार से हत्या की और फिर पत्नी  की। मामला उत्तर प्रदेश के कानपुर जिले का बताया जा रहा है।

मामले में कानपुर जिले के नरवाल थाना क्षेत्र के नरौरा गांव में वीभत्स घटना को अंजाम दिया गया और नरौरा गांव में रहने वाले युवक को शक था कि ''उसकी मौसी के बेटे और उसकी पत्नी  के अवैध संबंध हैं लेकिन उसे सबूत नहीं मिल सका.''

इसी बात को लेकर युवक का अपनी पत्नी  से आए दिन झगड़ा होता रहता था। एक दिन उसकी मौसी का बेटा युवक के घर आया और रुक गया। फिर रात हुई और सब लोग खुशी-खुशी खाना खाकर सो गए,

लेकिन युवक को नींद नहीं आई क्योंकि उसे अपनी पत्नी पर शक था। उसके बाड़े में काफी देर हो गई तो युवक ने सोने का नाटक किया। मौके की तलाश में युवक की पत्नी और मौसी का बेटा घर के सभी लोगों को सोया हुआ महसूस कर बिस्तर पर चला गया।

वहीं सोने का नाटक करने वाला युवक उठा और मौसी के बेटे के कमरे में गया जहां पत्नी  को अपने साथ देख वह आपा खो बैठा. तभी युवकों ने दादी के बेटे पर घर में रखे धारदार हथियार से हमला कर उसकी हत्या कर दी.

इसके बाद युवक ने अपनी पत्नी  की हत्या कर दी जब वह घर से भागी। पुलिस ने इस मामले में युवक को हिरासत में ले लिया है।